Home Breaking News Ballarpur city @news • बल्लारपुर कांग्रेस नेता सतीश नंदराम शिवसेना ठाकरे...

Ballarpur city @news • बल्लारपुर कांग्रेस नेता सतीश नंदराम शिवसेना ठाकरे गुट में शामिल हुए • शिवसेना जिल्हा प्रमुख संदीप गिन्हे ने शिवबंधन बनधकर व गलेमें दुपट्टा डालकर किया स्वागत

155

Ballarpur city @news
• बल्लारपुर कांग्रेस नेता सतीश नंदाराम शिवसेना ठाकरे गुट में शामिल हुए
• शिवसेना जिल्हा प्रमुख संदीप गिन्हे ने शिवबंधन बाधंकर व गले में दुपट्टा डालकर किया स्वागत

सुवर्ण भारत:शंकर महाकाली(संपादक)

शिवसेना के लिए एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में, पार्टी प्रमुख उद्धव बालासाहेब ठाकरे और चंद्रपुर शिवसेना जिला प्रमुख संदीप गिरहे ने आज कांग्रेस कमेटी के शहर उपाध्यक्ष सतीश नंदराम को शिवसेना में शामिल किया.

पार्टी प्रवेश के समय उपजिला प्रमुख सिक्की यादव, चंद्रपुर विधानसभा प्रमुख प्रमोद पाटिल, युवा सेना जिला प्रमुख विक्रांत सहारे,आंनद महाकाली, प्रशांत मेश्राम मौजूद थे. शिवसेना जिला प्रमुख संदीप गिन्हे ने पिछले पांच वर्षों में चंद्रपुर जिले में संगठन निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
२०% राजकरण व ८०% समाजकरण यही शिवसेना की मुख्य भूमिका है

उनके प्रयासों से ग्रामीण और शहरी दोनों क्षेत्रों में पार्टी की लोकप्रियता बढ़ रही है और विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता और कार्यकर्ता आकर्षित हुए हैं जो उनके नेतृत्व में विश्वास करते हैं। पार्टी में यह हालिया जुड़ाव चंद्रपुर में शिवसेना की चल रही गति और विस्तार है।

शिवसेना जिल्हा प्रमुख संदीप गिन्हे के नेतृत्व में, पार्टी अपनी वृद्धि जारी रखने और जिले में सार्थक प्रभाव डालने के लिए तैयार है. लोगों की सेवा करने और उनकी समस्याओं को हल करने के प्रति शिवसेना की प्रतिबद्धता कई लोगों को पसंद आती है, जिससे समर्थन और सदस्यता में वृद्धि हुई है।

इसलिए पार्टी ने चंद्रपुर में एक मजबूत राजनीतिक ताकत के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की है। सतीश नंदराम का शिव सेना में शामिल होना पार्टी के समावेशी दृष्टिकोण और समाज की भलाई के लिए काम करने के एक समान लक्ष्य के साथ व्यक्तियों को एक साथ लाने की क्षमता का प्रमाण है। शिवसेना जिल्हा प्रमुख संदीप गिन्हे के नेतृत्व में, शिवसेना पक्ष में अनेक युवानेता पक्ष प्रवेश करने के इच्छुक है