Home Breaking News Ballarpur @city news • चंद्रपुर व बल्लारशाह आरपीएफ ने सौ करोड़...

Ballarpur @city news • चंद्रपुर व बल्लारशाह आरपीएफ ने सौ करोड़ की धोखधड़ी कर ट्रेन से भागने वाले आरोपी को पकड़ा

129

Ballarpur @city news

• चंद्रपुर व बल्लारशाह आरपीएफ ने सौ करोड़ की धोखधड़ी कर ट्रेन से भागने वाले आरोपी को पकड़ा

✍️पारिश मेश्राम
सुवर्ण भारत:उपजिल्हा प्रतिनिधी, चंद्रपूर

चंद्रपूर:- नागपुर सीआईबी टीम से मिली जानकारी के अनुसार चद्रपुर व बल्लारपुर आरपीएफ ने केरला ट्रेन से 27 जून को ट्रेन में खोजबीन के दौरान दो संदिग्ध से पुछताछ में फर्जी नाम बताकर झांसा देकर भागने का प्रयास करने वाली महिला का आयडी देखने के बाद आरोपी सुनीता मनोज डेविड उमर 36 साल रा. पल्लीपाड, अल्लपुझा व पुरुष जस्टिन जेवियर पी. उमर 30 साल रा अलप्पुझा केरला को गिरफ्तार किया गया.

शकथिकुलंगारा जिला कोल्लम के सिटी पुलिस स्टेशन में अपराध क्रमांक 0774/23 कलम 420 भादवि के तहत मामला पंजीबद्ध है केरल पुलिस को सूचित कर आगे की जांच के लिए केरल पुलिस को आरोपी सौंपे गए है ।

आरपीएफ से मिली जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी जीडीजीएच ट्रेडिंग प्रायवेट लिमिटेड कंपनी जो की जापान से सलग्नित है इसके करीब साठ हजार सब्सक्राइबर है जिसमें से करीब पांच सौ लोगों से प्रति व्यक्ति से 25 हजार से एक लाख तक लिया गया है दोनों आरोपियों से एक करोड़ चालीस लाख वसूल हुए है उनके पास करीब सौ करोड़ रुपए से अधिक रुपए होने का अंदाजा लगाया जा रहा है 28 जून को दोनों आरोपियों को केरला पुलिस के हवाले कर हवाई जहाज से भेजा गया है ।

इस बड़ी कार्यवाही में चंद्रपुर आरपीएफ निरीक्षक के एन रॉय, बल्लारशाह आरपीएफ के निरीक्षक पाठक , डीएससी साहेब के मार्गदर्शन में गठित टीम में सचिन, आर एन यादव, पूर्णिमा, वी एस यादव, हरीश और जसवीर एवं सीआईबी नागपुर टीम की संयुक्त कार्यवाही रही।