Home Breaking News Ballarpur city@ news बल्लारपुर महात्मा ज्योतिबा फुले महाविद्यालय में समाजशास्त्र विभाग...

Ballarpur city@ news बल्लारपुर महात्मा ज्योतिबा फुले महाविद्यालय में समाजशास्त्र विभाग ने एनईपी-2020 सप्ताह महोत्सव के तहत मार्गदर्शन पर व्याख्यान का आयोजन

156

Ballarpur city @news
• बल्लारपुर महात्मा ज्योतिबा फुले महाविद्यालय में समाजशास्त्र विभाग ने एनईपी-2020 सप्ताह महोत्सव के तहत मार्गदर्शन पर व्याख्यान का आयोजन

✍️संजय घुग्लोत
सुवर्ण भारत:उपसंपादक

बल्लारपुर:- आज 31 जुलाई को राज्य में राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 के क्रियान्वयन के क्रम में समाजशास्त्र विभाग द्वारा “राष्ट्रीय शिक्षा नीति सप्ताह” कार्यक्रम के तहत मार्गदर्शन व्याख्यान का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर कार्यक्रम की मुख्य मार्गदर्शक प्रा. सौ. निवेदिता पातुरकर राजुरा, महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ बादलशाह चव्हाण, शारीरिक शिक्षा विभाग प्रमुख प्रा. डॉ. बालमुकुंद कायरकर, समाजशास्त्र विभाग प्रमुख प्रा.शुभांगी भेंडे शर्मा उपस्थित थीं। प्रा. निवेदिता पातुरकर ने विद्यार्थियों को नई शिक्षा नीति के बारे में विस्तार से जानकारी देकर मार्गदर्शन किया। तो प्राचार्य डाॅ. बादलशाह चव्हाण ने नई शिक्षा नीति छात्रों और शिक्षकों के लिए कैसे अच्छी है आदि विषयों पर मार्गदर्शन दिया.

कार्यक्रम का प्रास्तविक समाजशास्त्र विभाग प्रमुख प्रा. सौ शुभांगी भेंडे शर्मा, संचालन प्रा. मोहनीश माकोड़े और आभार प्रा.डॉ. सौ पल्लवी जुनघरे ने किया। इस कार्यक्रम के अवसर पर सीनियर एवं जूनियर कॉलेजों के सभी शिक्षक एवं शिक्षकेतर कर्मचारी एवं छात्र-छात्राएं बड़ी संख्या में उपस्थित थे।