Home Breaking News Chandrapur city@ news • चंद्रपूर की घटना डी.जे विवाद में एक की...

Chandrapur city@ news • चंद्रपूर की घटना डी.जे विवाद में एक की मौत • राम सेतु पुल पर हत्या

397

Chandrapur city@ news
• चंद्रपूर की घटना डी.जे विवाद में एक की मौत

• राम सेतु पुल पर हत्या

चंद्रपुर : चंद्रपुर में एक ऐसी घटना सामने आई है जहां शादी समारोह के दौरान डीजे की धुन पर नाचने को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की मौत हो गयी.
बाबूपेठ चंद्रपुर के रहने वाले संदीप पिंपलकर की शादी का रिसेप्शन 15 जून को दाताला रोड स्थित एक लॉन में आयोजित किया गया था. स्वागत समारोह के दौरान डीजे बजाने लगे और कई युवकों ने गाना बजवाया, उस समय बाबूपेठ और तिरवंजा तालुका भद्रावती में रहने वाले कुछ युवकों ने.
डीजे की धुन पर डांस करने को लेकर भद्रावती में रहने वाले कुछ युवकों में कहासुनी हो गई। उपस्थित नागरिकों ने उस विवाद का समाधान किया। शादी समारोह संपन्न होने के बाद तिरवंजा तालुका भद्रावती के नागरिक 48 वर्षीय किशोर पिंपलकर, उनके बेटे ओम पिंपलकर और उनके भतीजे 3 से 4 लोग घर जाने के लिए निकले.
लेकिन रास्ते में राम सेतु पुल के पास शादी समारोह के दौरान झगड़ रहे युवकों ने पिंपलकर की पिटाई कर दी. विवाद बढ़ा तो किशोर पिंपलकर ने विवाद को सुलझाने के लिए बीच-बचाव किया तो आरोपी युवकों ने किशोर के सिर पर रॉड से वार कर दिया.किशोर पिंपलकर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, गंभीर हालत में नागपुर रेफर कर दिया गया। इलाज कराकर घर लौटते समय रास्ते में पिंपलकर की मौत हो गई

पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए आदित्य उर्फ ​​दादू गुडे, रमेश उर्फ ​​रोहित कोमटी आर्यन बाबू चव्हाण, राहुल उर्फ ​​बोच्चा दीपक और राज उत्तम टेकाम बाबूपेठ से गिरफ्तार कर लिया है.रामनगर थाने के पुलिस निरीक्षक राजेश मुले के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक स्वप्निल गोपाले द्वारा आगे की जांच की जा रही है.