Home Breaking News Ballarpur city@ news • अमेज़ॅन भारत मे पाकिस्तानी सामान बेचना बंद...

Ballarpur city@ news • अमेज़ॅन भारत मे पाकिस्तानी सामान बेचना बंद कर भारतीयो से मांगे माफी: रोहित लोनारे, वीराआंस युवा अघाड़ी, शहर अध्यक्ष

53

Ballarpur city@ news
• अमेज़ॅन भारत मे पाकिस्तानी सामान बेचना बंद कर भारतीयो से मांगे माफी: रोहित लोनारे, वीराआंस युवा अघाड़ी, शहर अध्यक्ष

बल्लारपुर:पाकिस्तानी झंडे और दुपट्टे बेचने वाली अमेज़न कंपनी के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करें और मामला दर्ज करें….विदर्भ राज्य आंदोलन समिति युवा अघाड़ी का मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री भेजा निवेदन

Amazon.com एक अमेरिकी बहुराष्ट्रीय प्रौद्योगिकी कंपनी है जो ई-कॉमर्स, क्लाउड कंप्यूटिंग, डिजिटल स्ट्रीमिंग और कृत्रिम बुद्धिमत्ता पर केंद्रित है। इसे “दुनिया की सबसे प्रभावशाली आर्थिक और सांस्कृतिक ताकतों में से एक” कहा गया है, और यह दुनिया के सबसे मूल्यवान ब्रांडों में से एक है। यह महसूस करते हुए कि वर्तमान में अमेज़ॅन की वेबसाइट पर पाकिस्तानी झंडे और दुपट्टे बेचे जा रहे हैं, विदर्भ राज्य आंदोलन समिति के बल्हारशाह तालुका अध्यक्ष पराग गुंडेवार के मार्गदर्शन में, विराआंस युवा अघाड़ी के शहर अध्यक्ष रोहित लोनारे ने बल्हारशाह पुलिस निरीक्षक के माध्यम से राज्य के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री,ग्रुहमंत्री को ज्ञापन सोपा गया.

प्रमुख ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न पर पाकिस्तानी झंडे वाले दुपट्टे बेचे जा रहे हैं, भारत में पाकिस्तानी सामान या पाकिस्तानी झंडे वाले दुपट्टे बेचना किसी कंपनी के लिए क्या सही है? ऐसा सवाल एक बयान में मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री से पूछा गया है. इस बात की गारंटी कौन देगा कि शांति भंग नहीं होगी क्योंकि कल को कोई भी समाज कंटक ऑनलाइन पाकिस्तान का झंडा खरीदकर कुछ भी गलत कर सकता है? क्या Amazon कंपनी इसकी जिमेंदारी लेंगी?

इन सभी मामलों पर विचार करते हुए हमें तुरंत अमेज़न कंपनी के खिलाफ कार्रवाई का आदेश देना चाहिए और मुकदमा दर्ज करना चाहिए और अमेज़न कंपनी को भारतीय नागरिकों से सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए और यह आश्वासन देना चाहिए कि ऐसी गलती दोबारा नहीं होगी। इस बयान में इसका जिक्र किया गया है. विदर्भ कार्यकर्ताओं ने यह भी चेतावनी दी है कि अगर अमेज़न कंपनी भारत में पाकिस्तानी सामान झंडे, दुपट्टे की बिक्री बंद नहीं करती है, तो विदर्भ राज्य आंदोलन समिति, युवा अघाड़ी कड़ा विरोध प्रदर्शन करेगी।

ज्ञापन देते वक्त शहर अध्यक्ष रोहीत लोनारे,अमन कासोटे, युतीश मुन, निक्षय जगताप, राहुल देवईकर सह असंख्य विदर्भवादी उपस्थीत थे!